UP बागपत: महिला कांस्टेबल को गोली मारकर स्कूटी छीनकर ले गये बदमाश

UP Baghpat: female constable shot dead and taken away by miscreants
UP Baghpat: female constable shot dead and taken away by miscreants

बागपत उत्तर प्रदेश के बागपत जले में बेखौफ बदमाश लूट का विरोध करने पर महिला कांस्टेबल को गोली मारकर उसकी स्कूटी छीनकर ले गये, डिग्गी में करीब दो लाख की नकदी भी रखी थी।

पुलिस अधीक्षक प्रताप गोंपेंद्र यादव के अनुसार मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गाजियाबाद के महिला थाने में तैनात महिला कांस्टेबल रेनू कल शाम स्कूटी से बागपत जिले के लुहारी गांव अपनी ससुराल जा रही थी। करीब सात बजे जब वह नैथला गांव के एक पब्लिक स्कूल के पास उसे बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने रोक लिया और लूटपाट का प्रयास करने लगे। विरोध करने पर बदमाश रेनू को गोली मारकर उसकी स्कूटी छीनकर फरार हो गये। रेनू के अनुसार डिग्गी में करीब दो लाख रुपये रखे हुए थे।

उन्होंने बताया कि रेनू को प्राथमिक इलाज के बाद दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि अस्पताल में पहुंचकर उन्होंने घायल कांस्टेबल का हाल जाना और घटना के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला कि रेनू का पति से विवाद चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने दावा किया मामले का जल्द खुलासा कर दिया जायेगा।