उप्र : नशे की हालत में गाड़ी चलाने पर 200 हिरासत में

UP: 200 detained while driving in drunken condition
UP: 200 detained while driving in drunken condition

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बड़े शहरों में नए साल की शाम पर पुलिस ने शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले 200 से ज्यादा उत्पातियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सभी चालकों को शराब पीकर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने पर हिरासत में लिया गया है।

औद्योगिक केंद्र कानपुर में सबसे ज्यादा 70 लोगों को हिरासत में लिया गया तो वहीं राज्य की राजधानी में 50 लोगों पकड़े गए।

हिरासत में लिए गए अधिकतर लोग पार्टियों से वापस लौट रहे थे, जहां बड़े यातायात बिंदुओं पर पुलिस ने सांस विश्लेषक के जरिए उन्हें पकड़ा।

एक अधिकारी ने  बताया कई लोगों को इलाहाबाद, आगरा और वाराणसी से भी हिरासत में लिया गया।

HOT NEWS UPDATE दुनिया सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन जो आएंगे आप के काम

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) आनंद सिंह की तरफ से स्पष्ट निर्देश दिए गए थे कि शराब पीकर वाहन चलाने को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

HOT NEWS UPDATE देखें दुनिया का सबसे slimest स्मार्टफ़ोन इस वीडियो में

नए साल की पूर्व संध्या पर सिंह ने जिला पुलिस प्रमुखों को दुर्व्यवहार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया था।

कानपुर के लाजपतनगर में देर रात एक स्थानीय भोजनालय के बाहर उत्पात मचा रहे एक समूह को खदेड़ने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा।

HOT NEWS UPDATE नोकिआ का नया स्मार्ट फ़ोन हुआ launched

एक अधिकारी ने कहा कि उनमें से अधिकतर नशे में थे और वे शराब व खाने के लिए रेस्तरां का गेट तोड़ने का प्रयास कर रहे थे जबकि रेस्तरां पहले से ही भरा हुआ था।

HOT NEWS UPDATE देखे इन लड़कियों के हॉट लुक्स

नए साल की शाम हालांकि राज्य के अधिकतर जगहों पर परिवारों ने पारंपरिक उत्साह के साथ मनाया।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE