आदित्यनाथ योगी नहीं बल्कि भोगी हैं, चप्पलों से पीटो : उद्धव ठाकरे

UP CM Adityanath is not Yogi, he is a ‘Bhogi’ : Shiv Sena chief Uddhav Thackeray

मुंबई। शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ टिप्पणी करते हुए कहा कि वह योगी नहीं बल्कि भोगी हैं और उन्हें चप्पलों से पीटा जाना चाहिए।

शिव सेना, भारतीय जनता पार्टी पर हमला करने को कोई मौका नहीं छोड़ती। उद्धव ठाकरे ने कहा कि योगी तो भोगी हैं और उन्हें चप्पलों से पीटा जाना चाहिए।

ठाकरे यहीं नहीं रुके और उन्होंने पार्टी पर भी जमकर हमला बोला। शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के समय योगी के खडाऊं नहीं उतारने से ठाकरे नाराज हैं।

ठाकरे ने कहा ये खडाऊं पहन कर माल्यार्पण करना शिवाजी का अपमान है। उन्होंने कहा कि ईश्वर के प्रतिरूप शिवाजी की प्रतिमा के सामने जाने से पहले खड़ाऊं उतारना उनके प्रति सम्मान जाहिर करना है और यह एक सामान्य प्रक्रिया है।

भाजपा के दिवंगत सांसद नेता के पुत्र को शिव सेना ने टिकट देकर पालघर की लोक सभा के उप चुनाव को दिलचस्प बना दिया है और इसी सीट के लिए चुनावी रैलियों में भाजपा और शिव सेना की ओर से जुबानी जंग चल रही है।

ईवीएम मशीन के सवाल पर ठाकरे ने कहा कि भाजपा एक बार बैलेट पेपर से चुनाव कराके तो दिखाए। भाजपा पर शिव सेना लगातार टिप्पणी करती आई है और इस बार फिर शिव सेना ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है।