झांसी में कमरया ग्रुप पर आयकर विभाग का छापा

Impression of Income Tax Department on Kamariya Group in Jhansi
Impression of Income Tax Department on Kamariya Group in Jhansi

SABGURU NEWS | झांसी उत्तर प्रदेश के झांसी में प्रतिष्ठित कमरया ग्रुप के कई प्रतिष्ठानों और गोदाम पर आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा है। करोडों की आयकर चोरी की आशंका के चलते यह छापेमारी की गयी है।

आयकर विभाग की कानपुर ,आगरा और झांसी की टीम ने प्रधान कर आयुक्त सीमा राज के नेतृत्व में कल छापा मारा गया और इसके बाद टीम ने लगातार काम करते हुए आज भी कागजातों का खंगालना जारी रखा। इस दौरान टीम के हाथ कुछ बेहद अहम दस्तावेज लगे हैं जिससे करोडों की आयकर चोरी की आशंका बढती जा रही है। आयकर विभाग की इस कार्रवाई से बाजार में हडकंप मचा हुआ है।

टीम ने शहर स्थित कमरया ग्रुप के आधा दर्जन ठिकानों पर एक साथ दबिश दी। टीम ने जीवनशाह स्थित होटल बुंदेलखंड प्राइड, गंदीगर टपरा स्थित जेवर कोठी, ग्वालियर रोड स्थित कमरया इलैक्ट्रोनिक्स एवं सर्राफा बाजार स्थित रामराजा ज्वैलर्स की दुकान व गोदाम पर सर्वे किया। टीम ने सभी प्रतिष्ठानों को कब्जे में लेकर अंदर के लोगों को बाहर जाने से रोक दिया। इससे वहां हड़कंप मच गया।

इस लड़की और लड़के को लोगो ने दोड़ा दोड़ा कर मारा || देखिये ये वीडियो

टीम ने कंप्यूटर, बिल बाउचर, खरीद व बिक्री के अभिलेख, हार्ड डिस्क के कब्जे में लेकर जांच की तो कई ऐसे तथ्य सामने आया जिससे पता चलता है कि जितनी आय दिखाई गई उससे कहीं अधिक आय हो रही है। इसे सीधे तौर पर आयकर चोरी की श्रेणी में रखा गया। हालांकि टीम ने अभी स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं बताया लेकिन करोड़ों रुपये की आयकर चोरी की आशंका जताई है।

 इस लड़के को मार मार के किया अधमरा कमज़ोर दिल वाले न देखे यह वीडियो

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो