उप्र : मुख्तार अंसारी की तबियत बिगड़ी, लखनऊ रेफर

UP: Mukhtar Ansari's health worsens, Lucknow referee
UP: Mukhtar Ansari’s health worsens, Lucknow referee

लखनऊ | उत्तर प्रदेश में मऊ सदर विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब हो गई है। बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी को लखनऊ रेफर किया गया है। अपर पुलिस महानिदेशक लॉ एंड आर्डर आनंद कुमार ने कहा, सूचना मिली है कि विधायक मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से चिकित्सा के लिए लखनऊ या किसी अन्य शहर में रेफर किया गया है। उनकी सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी हमारी है। हम उनको हर स्तर की सुरक्षा मुहैया कराएंगे। बांदा जिला कारागार में बंद मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुबह उनसे मिलने आई पत्नी की भी तबीयत खराब हो गई। दोनों का इलाज एक ही डक्टर ने किया।

मुख्तार अंसारी ने जेल में रहते हुए ही विधानसभा चुनाव लड़ा था। लखनऊ जेल से मुख्तार अंसारी को बांदा जेल भेजा गया था। बांदा जिला जेल भेजे जाने के कारण भी मुख्तार चर्चा में रहे थे। लखनऊ जेल से बांदा जेल शिफ्ट किए जाने पर मुख्तार अंसारी ने कथित साजिश की ओर इशारा किया था।

मुख्तार अंसारी ने कहा था कि एक केंद्रीय मंत्री उन्हें जान से मारने की साजिश कर रहे हैं। मुख्तार अंसारी ने ललितपुर जाने में अपनी जान को खतरा बताया था।

 

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो