यूपीसीए के निदेशक एसके अग्रवाल का निधन

UPCA director SK Agarwal passed away
UPCA director SK Agarwal passed away

कानपुर। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसियेशन (यूपीसीए) के निदेशक एस के अग्रवाल का शनिवार को अस्थमा की बीमारी के चलते निधन हो गया । वह 82 वर्ष के थे।

अग्रवाल 2014 से यूपीसीए के निदेशक थे। आज सुबह करीब चार बजे उन्होने अंतिम सांस ली। दोपहर में भैरोघाट पर उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के उपाध्यक्ष एवं यूपीसीए के पूर्व सचिव राजीव शुक्ला ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होने कहा कि यह उनके लिये व्यक्तिगत तौर पर और यूपीसीए के लिये भी अपूर्णीय क्षति है। वह एक बेहद संवेदनशील, कर्मठ,समय के पाबंद एवं निष्ठावान कुशल प्रशासक थे।

यूपीसीए के अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता ने शोक प्रकट करते हुये दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की। सचिव युद्धवीर सिंह ने कहा कि यूपीसीए ने अपने परिवार का अभिभावक खो दिया। हम उनके द्वारा किये गये कार्यो को याद करते हुये संघ को आगे बढ़ायेंगे। उनकी कार्यकुशलता के सभी कायल थे।

यूपीसीए के लिये आठ माह में यह तीसरा बड़ा झटका है। यूपीसीए के कमला क्लब आफिस में शोक सभा का आयोजन किया गया और मृतक आत्मा की शांति की प्रार्थना की गयी। शोकसभा के बाद कार्यालय में अवकाश घोषित कर दिया गया।