अमेरिकी सरकार में फिर कामकाज ठप

US government again stalled work

US government again stalled work

सबगुरु न्यूज़, वाशिंगटन| अमेरिकी संघीय सरकार में तीन सप्ताह में शुक्रवार को दूसरी बार कामकाज ठप रहा। केंटकी से सीनेटर रैंड पॉल द्वारा बजट करार पर अपना वोट रोके रहने की वजह को शुक्रवार को बजट पारित नहीं हो सका, जिससे सरकारी कामकाज फिर ठप हो गया।समाचार पत्र ‘द न्यूयॉर्क टाइम्स’ के मुताबिक, सीनेटर्स को अभी भी बजट करार के पक्ष में वोट डाले जाने की उम्मीद है, जो देर रात लगभग एक बजे शुरू हो सकती है।

यदि सदन ने समझौते को मंजूरी दे दी, तो सरकारी कामकाज सोमवार से पहले फिर शुरू हो जाएगा।बजट करार में भारी खर्च सीमा से नाराज रिपब्लिकन पार्टी के पॉल ने संशोधन की मांग करते हुए घंटों की देरी की।पॉल ने कहा, आज रात मेरे यहां होने का कारण लोगों को जवाबदेही के लिए मजबूर करना है।

उन्होंने कहा, मैं चाहता हूं कि लोग असहज महसूस करें। मैं चाहता हूं कि वे घर बैठे लोगों को जवाब दें, जिन्होंने कहा था, ‘आप राष्ट्रपति ओबामा के समय में राजकोषीय घाटे के खिलाफ थे लेकिन रिपब्लिकन के घाटे पर आपका क्या रुख है?

विश्व से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो