उषा ने अपनी प्रेशर पम्प श्रृंखला को मजबूत किया,तीन नये मॉडल्स जोड़े


भारत की अग्रणी कंज्यूमर ड्यूरैबल्स कंपनियों में से एक, उषा इंटरनेशनल लिमिटेड ने प्रेशर बूस्टिंग पम्प्स की प्रीमिया बूस्ट श्रृंखला में तीन मॉडल लॉन्च किये हैं। इस तरह कंपनी ने इलेक्ट्रिक वाटर पम्प के अपने पोर्टफोलियो को सुदृढ़ किया है। आधुनिक घरों में जल की मांग अधिक होती है और जल के विभिन्न प्रकार के उपयोग के लिये चैबीसों घंटे वाटर प्रेशर हमेशा स्थायी होना चाहिये। प्रेशर बूस्टर पम्प्स विभिन्न प्रौद्योगिकी और कॉन्फिग्युरेशंस के जरिये जरूरी वाटर प्रेशर देकर इस आवश्यकता की पूर्ति करते हैं, और एक ही समय में यह पूरे घर के नलों में स्थायी वाटर प्रेशर की समस्या का समाधान करते हैं।

श्री रोहित माथुर, प्रेसिडेन्ट- इलेक्ट्रिक फैन्स एंड पम्प्स, उषा इंटरनेशनल लिमिटेड ने कहा, ‘‘वाटर प्रेशर की समस्या सभी शहरों में आम है, खासतौर पर नीचे या ऊपर के तल, विलाध्बंगलों और फार्म हाउसेस में रहने वाले परिवारों के लिए और गर्मी के मौसम में पानी की जरूरत बढ़ जाती है। ऐसी स्थिति में उषा की मजबूत प्रेशर बूस्टर पम्प्स की नई श्रृंखला गर्मियों को तनाव रहित एवं कूल बनाने में मदद करेगी।’’

उषा की प्रीमिया बूस्ट सीरीज में वाय टाइप ब्रास स्ट्रेलनर है, जो बाहरी कणों का प्रवेश रोकता है और स्वच्छ जल देता है। उत्पाद लंबी अवधि के उपयोग के लिये बनाये गये हैं, जिनकी विशेषताएं उन्हें सुरक्षित रखती हैं, लंबा जीवन और स्थायी वाटर प्रेशर देती हैं। प्रीमिया बूस्ट सीरीज 1 से 5 बाथरूम के घरों वाले उपभोक्ताओं की जरूरत पूरी करती है और 0.5एचपी, 0.75एचपी और 1.0एचपी की क्षमता में आती है। इस श्रृंखला में उपभोक्ता के लिये 2लीटर या 24लीटर के हाइड्रो-न्यूमैटिक टैंक्स वाले बूस्टर पम्प्स का विकल्प है, जो जरूरत के अनुसार उपयोग में आ सकते हैं।

इन पम्प्स में स्टैनलेस स्टील इम्पीलर्स डिफ्युजर्स और परिष्कृत मोटर बॉडी फिन्स हैं, ताकि ऊर्जा की हानि न हो, उत्पाद का जीवन बढ़े और प्रदर्शन प्रतिस्पर्द्धी हो। उषा की प्रेशर बूस्टर पम्प श्रृंखला स्थायी वाटर प्रेशर से उपभोक्ताओं का आनंद बढ़ाती है और अगली पीढ़ी के रेन शॉवर या बॉडी शॉवर पैनल्स या स्पा शॉवर्स को पर्याप्त वाटर प्रेशर से जीवंत करती है। यह उत्पाद किसी भी आधुनिक घर के पूरक हो सकते हैं।

उषा प्रीमिया बूस्ट श्रृंखला की कीमत 0.5एचपी के लिये 9670 रुपये और1.0एचपी मॉडलों के लिए 22800 रुपये के बीच है। उपभोक्ताओं की सहूलियत एवं आराम को सुनिश्चित करने के लिये,उषा देशभर में प्रशिक्षित तकनीशियनों के साथ 350 से अधिक सर्विस सेंटर्स द्वारा ग्राहक सेवा प्रदान करता है। उत्पादों का विपणन भारत भर में स्थित उषा शोरूम्स और डीलर्स द्वारा किया जाता है।

अधिक जानकारी के लिये कृपया देखें www-usha-com