ऊषा ने पंखों के लिये नये एयरो स्विच रिमोट कंट्रोल पेश किये

Usha introduces new Aero Switch remote control for fans
Usha introduces new Aero Switch remote control for fans

भारत की एक अग्रणी हाउसहोल्‍ड कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स कंपनी ऊषा इंटरनेशनल ने पंखों के लिये नये एयरो स्विच रिमोट कंट्रोल को लॉन्‍च किया है। ऊषा एयरो स्विच अपनी तरह का पहला अनूठा रेट्रोफिट रिमोट कंट्रोल है, जिसे आधुनिक ग्राहकों की जरूरतों को सुविधा एवं सहूलियत के साथ पूरा करने के लिये सीलिंग फैन्‍स के लिये बनाया गया है।

इसे खासतौर से बुजुर्गों और तकनीक के शौकीनों की सुविधा के अनुसार डिजाइन किया गया है। ऊषा का यह नवीनतम नवाचार किसी भी सीलिंग फैन को एक‍ रिमोट कंट्रोल फैन में बदल देता है और इसकी रफ्तार को कम ज्‍यादा करने में सक्षम बनाता है। इतना ही नहीं, घरों एवं होटलों में एक अनूठा एवं बेहतर अनुभव देने के लिये, रिमोट को एर्गोनॉमिक तरह से ऐसे डिजाइन किया गया है कि यह आपकी हथेली में बिल्‍कुल फिट बैठता है और पांच लेवल्‍स तक के स्‍पीड को बेहतरीन नियंत्रण देता है।

रिमोर्ट कंट्रोल बेहद सहूलियत प्रदान करता है और इसमें सुचारू परिचालन, बीप फ्री, साइलेंट परिचालन के लिये बटन्‍स जैसी खूबियां भी हैं। इस रिमोट कंट्रोल पर छह महीनों की वारंटी दी गई है। ऊषा एयरो स्विच को किसी भी पंखे को रिमोट कंट्रोल्‍ड फैन बनाने के लिये अलग से खरीदा जा सकता है या फिर देश भर में ऊषा फैन्‍स की नई रेंज के साथ यह उपलब्‍ध है। इसकी कीमत सिर्फ 890 रूपये है।