साहब के परिजनों से अभ्रदता, उथमण टोल कार्मिक गिरफ्तार, घटना छिपाने की मजबूरी

Husband Arrested for killing wife in Bulandshahr
Uthman toll naka employee arrested by paldi-m police

सबगुरु न्यूज-सिरोही। जिले के आला अधिकारी के परिवार के लोगों से अभद्रता उथमण टोल नाके के एक कार्मिक को भारी पड गई। साहब को फोन आने पर पालडी एम पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में संबंधित कार्मिक को गिरफ्तार कर लिया है। वैसे पुलिसकर्मी इन साहब के परिवार से अभद्रता की बात तो स्वीकार रहे हैं, लेकिन पूरे मामले का खुलासा करने से भांप रहे हैं।

एएसआई अयूब खान ने बताया कि उथमण टोल नाके पर कार्मिकों द्वारा अभद्रता किए जाने की शिकायतें आती रहती हैं। इसी तरह की शिकायत मिलने पर बुधवार को वहां कार्यरत अहमदाबाद के चांदखेडा हाल उथमण टोल नाका निवासी विजयसिंह को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

वैसे पुलिस ने यह नहीं बताया कि शिकायत किसने की और क्या मामला हुआ था। उन्होंने इस व्यक्ति को आम शिकायतों को हवाला देते हुए इस प्रकरण के पीछे की कहानी को छिपाने का प्रयास किया है। वैसे आम तौर पर टोलनाके पर कार्मिकों द्वारा यात्रियों से अभद्रता होती रहती है।

यह पहली बार है कि पालडी एम पुलिस ने टोल नाके के कार्मिक को गिरफ्तार किया है। इससे पहले पालडी एम पुलिस के बारे में यह शिकायत आती रही है कि वह अभद्रता करने पर भी टोल नाके के कार्मिकों की बजाय शिकायत करने वाले यात्रियों को राजकार्य में बाधा और शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार करने की डरा धमका कर मामला रफा दफा कर देते हैं या गिरफ्ता कर लेते हैं।

यहां पर बुधवार के प्रकरण में पीडित जिले के आला अधिकारी के परिजन थे इसलिए पुलिस को मजबूरन टोलनाके के कार्मिक को गिरफ्तार करना पडा। इतना ही नहीं अब वह इस प्रकरण के पीछे के घटनाक्रम भी छिपा रही है।