बरेली : स्कूल जा रही 12 वर्षीय छात्रा काे बंधक बनाकर गैंगरेप

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में स्कूल जा रही 12 वर्षीय एक छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किये जाने की घटना सामने आई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सुबह समुदाय विशेष के चार युवकों ने नाबालिग छात्रा का अपहरण कर पूरे दिन और रात भर उसे बंधक बनाकर रखा। इस दौराान उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। चारों युवक छात्रा को अगले दिन शाहदाना चौराहे के पास छोड़कर भाग गए। किसी तरह छात्रा अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना कके बाररे में बताया।

इसके बाद परिजन छात्रा को लेकर थाना बिथरीचैनपुर पहुंचे और तहरीर दी। बिथरी पुलिस ने छात्रा के अपहरण की रिपोर्ट तो दर्ज कर ली लेकिन दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं किया।

इसकी जानकारी मिलने पर दोपहर में हिंदू वाहिनी समेत अन्य हिंदूवादी संगठनों के नेताओं ने थाने में पहुंच कर पुलिस के इस रवैये का विरोध किया। इस पर दबाव में आकर पुलिसे ने रविवार को सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया।

इंस्पेक्टर शितांशु के शर्मा ने बताया कि छात्रा के पिता ने लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की तहरीर दी थी। उसी के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई थी। उन्होंने बताया कि पीड़िता की निशानदेही पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए वारदात के दो आरोपियों, उवैस और शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि छात्रा महिला थाने में हैं और उसके बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।