मथुरा में असम की किशोरी से देह व्यापार कराने वाले छह लोग अरेस्ट

Uttar Pradesh : 15 Year Old Girl Rescued, 6 Arrested For Trafficking In mathura
Uttar Pradesh : 15 Year Old Girl Rescued, 6 Arrested For Trafficking In mathura

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा कोतवाली पुलिस ने असम की एक किशोरी से देह व्यापार कराने के आरोप में यहां एक गेस्ट हाउस से छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधीक्षक शहर श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि धौली प्याऊ निवासी एक व्यक्ति की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने जय श्रीकृष्ण गेस्ट हाउस में छापा मारकर छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार लोगों में राजस्थान के झुंझुनूं निवासी आदित्य, हरियाणा के हिसार निवासी अनुज कुमार, बिहार के औरंगाबाद निवासी अखिलेश कुमार हैं जो कि एमईएस में तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी हैं।

इसके अलावा दो छात्र राया के गांव गुड़ेरा निवासी सौरभ एवं बल्देव के गांव दौलतपुर निवासी विजयपाल है। गिरफ्तार लोगों में हाईवे थाना क्षेत्र के पालीखेड़ा गांव निवासी बैंक के बाबू मनोज कुमार हैं। विजयपाल गेस्ट हाउस का संचालक है।

पुलिस के अनुसार ये सभी लोग किशोरी से जबरन अनैतिक संबंध बनाना चाहते थे। किशेारी को मथुरा के एटीवी नगर निवासी जीतू लेकर आया था। वह पुलिस पकड़ से दूर है। किशोरी को आसाम से दिल्ली नौकरी दिलाने के बहाने लाया गया था तथा मथुरा में उसे नौकरी देने का वायदा किया गया था।

पुलिस उस महिला की भी तलाश कर रही है जिसका इस सम्पूर्ण प्रकरण में हाथ है। गेस्ट हाउस में नशे की हालत में मिली किशोरी के होश में आने पर पुलिस रिपोर्ट मंगलवार देर शाम दर्ज की गई है। उसे मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। किशोरी की आयु 15 साल होने के कारण सभी अभियुक्तों पर पाक्सो भी लगाया गया है।