गाजियाबाद के लोनी में डकैती, कपड़ा कारोबारी व दो पुत्रों की गोली मारकर हत्या

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश में दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले के लोनी इलाके में बदमाशों ने डकैती का विरोध करने पर कपड़ा कारोबारी और उसके दो पुत्रों की गोली मारकर हत्या कर दी और लाखों के जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद बताया कि गाजियाबाद के लोनी कोतवाली इलाके में टोली मोहल्ला निवासी कपड़ा कारोबारी रियाजुद्दीन के घर आज तड़के डकैती डालने के लिए छह हथियार बंद बदमाश घर में घुसे थे। बदमाशों ने घर में जमकर लूटपाट की और 25 लाख रुपए की नगदी, एक किलो सोना व अन्य सामान लूटकर ले गए।

उन्होंने बताया कि विरोध करने पर बदमाशों ने रियाजुद्दीन अैर उसके दो पुत्रों इमरान और अजहरूद्दीन को गोली मार दी,जिससे उनकी मृत्यु हो गई। बदमाशों ने रियाजुद्दीन की पत्नी फातिमा के सिर पर तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। घायल महिला को अस्प्ताल में भर्ती करा दिया गया है।

उन्होंने बताया कि गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले रियाजुद्दीन के अन्य भाई और पड़ोसी वहां आ गए, लेकिन घर के मुख्य द्वार पर ताला लगा होने के कारण कोई भी घर में नहीं जा पाया। घटना के कुछ देर बाद अफसाना को होश आया और वह नीचे आई और दरवाजा खोला। इसके बाद लोग अंदर घुसे।

पाठक ने बताया कि घटना के बाद बदमाश छत के सहारे मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर बुलाई गई। उन्होंनें बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए तीन टीम गठित कर दी गई है। पुलिस लुटेरों का सुराग लगाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।