उत्तर प्रदेश : परिवार में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का मामला दर्ज

Uttar Pradesh: A minor case registered in the family for misbehavior
Uttar Pradesh: A minor case registered in the family for misbehavior

सबगुरु न्यूज़, बांदा | उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में नाबालिग बच्ची को झांसा देकर तीन साल तक उसका दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने अदालत के आदेश पर शुक्रवार शाम आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
थानाध्यक्ष रामऔतार वर्मा ने शनिवार को बताया, महिला ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में सीआरपीसी की धारा-156 (3) के तहत प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया कि उसकी नाबालिग बेटी को उसके बड़े दामाद भुजबल ने पढ़ाने और बाद में नौकरी लगवाने का झांसा देकर बेटी का दुष्कर्म करता रहा।

महिला ने बताया, उसका दामाद लगभग तीन साल पहले झूठा झांसा देकर बेटी को अपने साथ ले गया था और इस दौरान वह उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा। इस यौन उत्पीड़न से परेशान बेटी ने बाद में अपनी आप बीती बताई।

महिला की शिकायत पर अदालत से आदेश मिलने के बाद भुजबल के खिलाफ दुष्कर्म की धारा-376 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है।उन्होंने बताया कि आरोपी अभी फरार है। उसे गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो