उत्तर प्रदेश: उन्नाव में बनेंगी फिल्म सिटी

Uttar Pradesh Film City to be built in Unnao
Uttar Pradesh Film City to be built in Unnao

SABGURU NEWS | जौनपुर भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रवि किशन ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में फ़िल्म सिटी बनाने का प्रस्ताव इन्वेस्टर्स समिट ने स्वीकार कर लिया है।श्री रवि किशन कल रात यहां शाही किला में आयोजित तीन दिवसीय जौनपुर महोत्सव में शामिल हुये।

उन्होने कहा कि प्रदेश के उन्नाव जिले में फिल्म सिटी बनाने को प्रस्ताव स्वीकार हो गया है। फिल्म सिटी बन जाने प्रदेश में फिल्म उद्योग को बढ़ावा मिलेगा।

उन्होने कहा “ जौनपुर महोत्सव में शामिल होने पर मुझे अपार खुशी मिल रही है। यह महोत्सव हमारी माटी पर हो रहा है। मेरी जन्मभूमि पर हो रहे इस महोत्सव में अपनी पूरी टीम के साथ हिस्सा लेने पहुचा हूं। जल्द ही ‘बैरी कंगना -दो’ समेत मेरी 11 फिल्में आ रहीं हैं।”

श्री रवि किशने ने कहा कि कोलकाता में भोजपुरी सिने अवार्ड का कार्यक्रम किये जाने से दर्शकों का रुझान भोजपुरी फ़िल्म की तरफ बढ़ेगा। पांच मई को कोलकाता के नेताजी इनडोर स्टेडियम में भोजपुरी सिने अवार्ड का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि भोजपुरी के शो कोलकाता में होते रहते हैं , लेकिन पहली बार नेताजी इनडोर स्टेडियम के विशाल मंच पर अवार्ड के बीच कलाकारों द्वारा रंगा रंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा। कोलकाता की माटी कला की माटी है और यहां लाखों की तादाद में भोजपुरिया समाज के लोग रहते हैं, वे यहां रहकर भी अपनी जमीन से जुड़े हैं। उन्होंने आयोजकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि कोलकाता में इस तरह के भव्य कार्यक्रम से दर्शकों का रुझान भोजपुरी फ़िल्म की तरफ बढ़ेगा।

श्री रवि किशन ने कहा कि भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी आमतौर पर किसी भी अवार्ड समारोह में कम ही भाग लेती हैं। वह यहां न सिर्फ भाग लेंगी बल्कि परफॉर्म भी करेंगी। उन्होंने कहा कि यह पहला मौका होगा जब किसी अवार्ड समारोह में पूरा भोजपुरी जगत एक मंच पर होगा। उन्होंने कहा कि इसमें मनोज तिवारी, निरहुआ, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव समेत 150 कलाकार और तकनीशियन पांच मई को कोलकाता सिने अवार्ड नाइट में शिरकत करेंगे।