उत्तर प्रदेश में देवरिया में सर्राफा व्यापारी से लाखों की लूट

Loot of millions at Sarafa Traders in Dewariya
Loot of millions at Sarafa Traders in Dewariya

SABGURU NEWS, देवरिया | उत्तर प्रदेश में देवरिया के खामपार क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने कल रात एक सर्राफ से लाखों के जेवरात लूट लिये। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि भिंगारी बाजार कस्बा निवासी राजेश वर्मा की भाटपारानी-भिंगारी मार्ग स्थित फफेलिया मोड़ पर स्वर्ण आभूषण की दुकान है।

वह कल देर शाम दुकान बंद कर आभूषण डिग्गी में रखकर बाइक से घर जा रहे थे कि इस बीच दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने भिंगारी कस्बे के पास उनकी मोटरसाइकिल को ठोकर मार दिया। इससे वह सड़क पर गिर गए, इस दौरान दूसरे बदमाशों ने तंमचा सटा गाड़ी की डिग्गी में रखा हुआ जेवर लूट लिया।

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए खामपार थाने के तरफ जाने वाले रोड पर फरार हो गए। व्यवसायी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकेबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया लेकिन बदमाशों का कहीं कोई सुराग नहीं मिला।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो