उत्तर प्रदेश : सपा नेता आजम खान को मिली जान से मारने की धमकी

Uttar Pradesh: SP leader Azam Khan threatens to kill him
Uttar Pradesh: SP leader Azam Khan threatens to kill him

सबगुरु न्यूज़, लखनऊ | उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और अपने विवादित बयानों से लगातार सुर्खियों में रहने वाले आजम खान को जान से मारने की धमकी मिली है। उनके बेटे और स्वार से विधायक अब्दुल्लाह आजम ने पुलिस को इस मामले में तहरीर दी है। विधायक की ओर से तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अब्दुल्ला आजम ने तहरीर में कहा है, गुरुवार रात से शुक्रवार दोपहर तक उनके मोबाइल फोन पर अलग-अलग इंटरनेशनल नंबरों से कई बार धमकी भरी कॉल आई।

विधायक का आरोप है कि उनके परिवार को पहले भी धमकी दी गई थी लेकिन पुलिस ने अभी तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं की। अगर इस बार उनकी शिकायत गंभीरता से नहीं ली गई तो वह विधानसभा अध्यक्ष से मामले की शिकायत करेंगे।

इस बीच पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा के मुताबिक विधायक और उनके पिता को इंटरनेशनल कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी की तहरीर मिली है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो