उत्तर प्रदेश: भदोही में ट्रक की चपेट में आकर छात्रा की मृत्यु

Uttar Pradesh Student dies in truck accident in Bhadohi
Uttar Pradesh Student dies in truck accident in Bhadohi

SABGURU NEWS | भदोही उत्तर प्रदेश में भदोही के शहर कोतवाली के क्षेत्र में चैबेपुर मोड़ के पास आज सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने एक छात्रा को कुचल दिया जिसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने भदोही-औराई मार्ग पर जाम लगा दिया।

पुलिस के अनुसार आक्रोशित लोग ट्रक पर पथराव किया जिससे ट्रक का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर पहुंचे शहर कोतवाल एम.के पाण्डेय ने किसी तरह लोगो को समझा बुझाकर जाम खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र के दुलमदासपुर बौलिया गांव निवासी परवेज आलम अंसारी की 22 वर्षीय पुत्री जैनब बानो बीए फाइनल की छात्रा है। वह अपने पड़ोसी युवक तौसिफ के साथ आज सुबह मोटरसाइकिल से परीक्षा देने जा रही थी। मोटरसाइकिल पर तौसिफ की बहन भी बैठी थी।

जैसे ही युवक मोटरसाइकिल लेकर जयरामपुर प्रजापतिपुर के समीप चैबेपुर मोड़ के पास पहुंचा तो असंतुलित होकर सड़क पर गिर गया। पीछे से तेज रफ्तार आ रही ट्रक के चकके नीचे आ गयी।

उन्होने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। इस सम्बन्ध में मृतका के पिता परवेज आलम अंसारी ने अज्ञात चालक के खिलाफ भदोही कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।