उत्तर प्रदेश: योगी का अश्लील फोटो अपलोड करने वाला बिहार से गिरफ्तार

Uttar Pradesh Yogi photo uploader arrested from Bihar
Uttar Pradesh Yogi photo uploader arrested from Bihar

SABGURU NEWS | लखनऊ उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले अारोपी को बिहार से गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि साईबर क्राईम पुलिस स्टेशन पर गत 15 मार्च को मुख्यमंत्री का अश्लील फोटो बनाकर फेसबुक पर पोस्ट करने के सिलसिले में मामला दर्ज कराया गया था । इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह के निर्देशन में एक टीम गठित की गई थी।

उन्होंने बताया कि जांच में पता चला कि मुख्यमंत्री की फोटो अपलोड करने वाला आरोपी बिहार के पूर्वी चम्पारन का रहने वाला राहुल रंजन कुमार उर्फ राहुल यादव है । उन्होंने बताया कि एसटीएफ की टीम ने कल आरोपी को पूर्वी चम्पारन के चिरैया इलाके के धरहरी गांव से गिरफ्तार कर लिया।

उसके पास से लैपटाप और मोबाइल बरामद किया गया है । गिरफ्तारी के बाद आरोपी को ट्रांजिट रिमांण्ड पर लखनऊ लाने के लिए स्थानीय न्यायालय में पेश किया । अदालत से ट्रांजिट रिमाण्ड प्राप्त करने के बाद एसटीएफ उसे लेकर लखनऊ आ रही है।