नानकमत्ता में एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेतकर हत्या

नैनीताल। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले के नानकमत्ता में बुधवार को मां-बेटी समेत एक ही घर में रहने वाले चार लोगों की हत्या का मामला सामने आया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नानकमत्ता के वार्ड छह निवासी अंकित रस्तोगी पुत्र शिवशंकर रस्तोगी की बाजार में आशीर्वाद ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। अंकित की नानी छन्नो देवी और उनका पोता उदित रस्तोगी अंकित रस्तोगी तथा उसकी मां आशा रस्तोगी के साथ ही उनके आवास पर रहते हैं। उदित सोने की दुकान में ही कारीगरी का काम करता है।

पता चला है कि बुधवार को छन्नो देवी और आशा रस्तोगी के शव उनके आवास पर पड़े मिले तथा अंकित तथा उदित के शव स्थानीय देवा नदी के किनारे झाड़ियों से बरामद हुआ है। चारों की गला रेतकर निर्ममतापूर्वक हत्या की गई है। इस घटना के प्रकाश में आने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दलीप सिंह कुंवर मौके पर पहुंचकर घटना का ब्योरा जुटाया। उच्चपदस्थ सूत्रों ने बताया कि प्रथम दृष्टया साक्ष्यों से साफ जाहिर है कि चारों की हत्या की गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

दूसरी ओर रात तक एसएसपी घटनास्थल पर मौजूद थे। मामले के खुलासे के लिए एसओजी और पुलिस की चार टीमों का गठन किया गया है। पुलिस व्यावसायिक रंजिश के साथ ही सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है।