सदस्यता अभियान संगठन का प्रारंभ है : वी सतीश

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री वी सतीश ने कहा कि सदस्यता अभियान संगठन का प्रारम्भ है और जीवन्त एवं मजबूत संगठन की प्रारम्भिक आवश्यकता मात्र है।

वी सतीश ने आज यहां प्रदेश पदाधिकारियों, जिला संगठन प्रभारियों एवं सदस्यता के संभाग संयोजक की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि मजबूत जिला इकाई हेतु हमें प्रवास अधिक करने होंगे।

उन्होंने कहा कि मानवीय सम्बंधो की मजबूती से उन्नत संगठन की संरचना ही इसका लक्ष्य है जिससे राष्ट्र की वास्तविक एवं सार्थक प्रगति प्राप्त की जा सके।

बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने कहा कि सदस्यता के आधार पर ही बूथ की ग्रेडिंग दर्ज की जाएगी। जिसके आधार पर सर्वव्यापी सदस्यता पर जोर देने की योजना बनाई गई है, कमजोर बूथो पर पदाधिकारियों को ध्यान देकर अभियान चलाया जाना है।

बैठक के प्रारंभ में सदस्यता संयोजक सतीश पूनियां ने कहा कि विधानसभा में हारे हुए मन की हताशा कांग्रेस के नेताओं के चेहरे पर दिखाई दे रही है। इधर भाजपा सदस्यता अभियान से अपनी ताकत बढ़ा रही है, उधर कांग्रेस भाजपा सरकार की योजनाओं का नाम बदलकर केन्द्र सरकार की योजनाओं की कापी पेस्ट कर रही है।