हर प्रोजेक्ट में शत प्रतिशत देने की कोशिश करती हूं : वाणी कपूर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि वह अपनी हर फिल्म में शत-प्रतिशत देने की कोशिश करती है।

वाणी ने बॉलीवुड अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2013 में प्रदर्शित फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने वर्ष 2016 में बेफ्रिके और इस वर्ष प्रदर्शित फिल्म वॉर में काम किया है। फिल्म वॉर इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। वाणी अब रणबीर कपूर के साथ शमशेरा में काम कर रही है।

वाणी ने अपने करियर के बारे में बात करते हुये कहा कि मैं बेहद खुश हूं और मेरे पास फिलहाल शमशेरा है और लाइफ मुझे जहां ले जा रही है, मैं उसी हिसाब से चीज़ें कर रही हूं।

आपको पता नहीं चलता कि आपका कौन सा काम आपको प्रशंसा या आलोचना दिलाएगा और मैं उन्हीं चीजों पर फोकस करती हूं जो मेरे बस में होती है और मेरी कोशिश होती है कि मैं जिस भी प्रोजेक्ट पर काम कर रही हूं, उसमें अपना शत प्रतिशत दूं ताकि मै अपने डायरेक्टर्स और अपनी टीम को नाखुश ना करूं जिन्होंने प्रोजेक्ट पर इतनी मेहनत की होती है।

वाणी ने कहा कि मैं आलसी नहीं हो सकती हूं। मैं जहां हूं, मैं वहां अपना बेस्ट करना चाहती हूं और मैं नहीं चाहती कि जो लोग मेरे साथ काम कर रहे हैं, उन्हें मैं किसी भी तरह से निराश करूं। मैंने अभी तक बहुत कम काम किया है और मैं काफी कुछ करना चाहती हूं।

एक एक्टर के तौर पर मैं अपनी पर्सनैलिटी को एक्सप्लोर करना चाहती हूं और मैं हर तरह के जॉनर को लेकर काफी उत्साहित हूं। हमारे देश में कई सारे शानदार डायरेक्टर्स हैं और मैं इन बेहतरीन फिल्ममेकर्स के साथ काम करना चाहती हूं।