पुलिस चौकी में मृत पाए गए सब इंस्पेक्टर, सुसाइड की आशंका

vadodara : Crime branch PSI shoots himself in Alkapuri Chowky
vadodara : Crime branch PSI shoots himself in Alkapuri Chowky

वडोदरा। गुजरात के वडोदरा शहर में रविवार को एक पुलिस सब इंस्पेक्टर का शव अलकापुरी पुलिस चौकी से संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया गया। प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का लगता है हालांकि इसकी विस्तृत पड़ताल की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि मूल रूप से राजकोट के रहने वाले सब इंस्पेक्टर एसएस जाडेजा (37) का शव सुबह उस समय पुलिस चौकी में मिला जब सफाई करने वाला वहां पहुंचा। वह पुलिस चौकी के पीछे बने पुलिस क्वार्टस में रहते हैं। पहले वह सयाजीगंज पुलिस थाने में तैनात थे पर हाल में उनका तबादला अपराध शाखा में कर दिया गया था।

पुलिस चौकी की डायरी में जाडेजा ने लिखा है कि यह नौकरी अब उनसे नहीं हो सकती। उनका सर्विस रिवाल्वर और फोन से भी शव के पास था और उनके सिर के दाहिने हिस्से में गोली लगी थी। यह सब आत्महत्या की ओर इशारा करते हैं पर गोली चलने की आवाज किसी को सुनाई नहीं देने के चलते कुछ संदेह भी पैदा हुआ है।

राजकोट से प्रोन्नति के बाद यहां तबादला पाने वाले जाडेजा अपने माता पिता के इकलौते बेटे थे। वह कुछ ही समय पहले परिवार को यहां लाए थे। उनकी गिनती शहर के जांबाज पुलिसकर्मियों में होती थी। घटना की विस्तृत छानबीन की जा रही है। इस मामले में विधि विज्ञान विशेषज्ञों की मदद भी ली जा रही है।