VALENTINE SPECIAL- हर रंग के गुलाब का है अपना एक अलग मतलब, जानिए

VALENTINE SPECIAL- Every color has a different meaning of your rose.
VALENTINE SPECIAL- Every color has a different meaning of your rose.

सबगुरु न्यूज़, वैलेंटाइन डे आने वाला है और इस दिन प्रेमी द्वारा अपने पार्टनर को गुलाब देकर प्यार का इजहार किया जाता हैं। इस दिन चारों तरफ सभीकुछ लाल ही दिखाई देता हैं। क्योंकि लाल गुलाब प्यार का सूचक होता हैं।  आज हम आपको बताने जा रहे हैं हर रंग के गुलाब का मतलब, जिसको जानकर आपको वैलेंटाइन पर किसी तकलीफ या शर्मिंदगी का सामना न करना पड़े।

रेड रोज : अगर आप रेड रोज पसंद करते है तो इसका मतलब है आप बहुत रोमांटिक हैं। अपने प्यार को दर्शाने का बेहतर जरिया रेड रोज ही है।

येलो रोज : यह गुलाब दोस्ती का चिन्ह माना जाता है। यदि आप किसी से दोस्ती करना चाहते हैं तो उसे पीला गुलाब दें। ये दोस्ती की शुरुआत करने के लिए अच्छा माना जाता है।

व्हाइट रोज : व्हाइट रोज शुद्धता, मासूमियत और बिना शर्त प्यार को दर्शाता है। ये प्रतीक है कि आप अगर आप अपने किसी प्रियजन को सॉरी कहना चाहते हैं तो वाइट रोज से अच्छा कुछ नहीं हो सकता है।

पिंक रोज : पिंक रोज किसी की तारीफ और प्रशंसा के लिए दिया जाता है। वह आपका बेस्ट फ्रेंड, मंगेतर या कोई भी हो सकता है।

ऑरेंज रोज : ऑरेंज रोज आपके मोह और उत्साह को दर्शाता है। इसलिए अपने जज्बात को एक्सप्रेस करने का यह भी एक अच्छा मीडियम बनता है।

बैंगनी रोज : बैंगनी गुलाब रॉयल्टी दर्शाता है। लैवेंडर गुलाब पहली नजर या आकर्षण पर प्यार का इजहार करने के लिए भी होता है। आप जिसे प्यार करते हैं और कह नहीं पा रहे हैं उसे बैंगनी रंग के गुलाब भेजिये वो आप की बात समझ जायेगी।

इन चीजों को भूलकर भी फ्रिज में नहीं रखें, जानिए कारण

FASHION TIPS- नॉटनेकलेस फैशन का नया ट्रैंड….

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो