वैलेंटाइन स्पेशल – इन ब्यूटी टिप्स की मदद से अपने नाखूनों को बनाये सुन्दर

Valentine's Special - Make Your Nails Beautiful With the help of these beauty tips

Valentine’s Special – Make Your Nails Beautiful With the help of these beauty tips

हर किसी में वेलेंटाइन के प्रति जो उमंग हैं वो देखी जा सकती हैं, खासकर कि लड़कियों में। लडकियां अभी से वेलेंटाइन के बारे में सोचकर मन ही मन खुश हो रही हैं। इस दिन के लिए लड़कियों को भी ख़ास तैयार होना होता हैं। आखिर उनको भी तो खूबसूरत दिखना हैं। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं नाखूनों को खूबसूरत बनाने के बारे में ताकि जब आपका पार्टनर आपका हाथ थामे, तभी से वो आपकी सुन्दरता में समाहित हो जाये।

नमक मिले पानी में रखें : अपने हाथों को नमक मिले गुनगुने पानी में कुछ देर डुबोएं। फिर पोंछ कर उस पर किसी अच्छी क्रीम से मालिश करें।

रूखापन दूर करें इस तरह : हफ्ते में एक बार नेल पॉलिश को साफ करना चाहिए और साफ करने के बाद कुछ देर के लिए नेल पॉलिश नहीं लगानी चाहिए।

Video:साउथ की इस एक्ट्रेस ने कराया बेहद हॉट फोटोशूट, देखिये हॉट वीडियो

पीलापन दूर करें इस तरह : गुनगुने पानी में एक चम्मच नीबू या संतरे का रस और आधा चम्मच जैतून का तेल मिलाएं। लगभग 10 मिनट तक पानी में हाथ डुबोकर रखें। यह नाखूनों का पीलापन कम करने में काफी हद तक मददगार होगा। पीले नाखून से छुटकारा पाने का सबसे सरल तरीका यह है कि आप इसे टूथपेस्ट से स्क्रब करें।

Video:HOT DANCE: बेबी डॉल गाने पर करा इस लड़की ने बेहद हॉट डांस

नींबू से रंगत बनाए रखे : नेल पेंट का ज्यादा प्रयोग नाखून का रंग फीका कर देता है जो देखने में काफी बुरा लगता है। लेकिन अगर रोज रोज नाखूनों को पहले नींबू और पानी के घोल में भिगोकर रखें। फिर इनपर ब्रश से व्हाइट वेनेगर की स्क्रबिंग करें और फिर पानी से धो लें तो नाखूनों की खोई रंगत लौट आएगी।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो