वर्निका कुंडू छेड़खानी मामले में विकास बराला को जमानत

Varnika Kundu stalking case : punjab and haryana high court grants bail to accused Vikas Barala
Varnika Kundu stalking case : punjab and haryana high court grants bail to accused Vikas Barala

चंडीगढ़। वरिष्ठ आईएएस अधिकारी की बेटी वर्निका कुंडू का पीछा करने और अपहरण करने के प्रयास के मामले में पांच महीने से जेल में बंद हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को गुरुवार को पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय से जमानत मिल गई।

न्यायाधीश लीजा गिल की एकल पीठ ने विकास बराला और उसके दोस्त व सह आरोपी आशीष कुमार को जमानत दे दी। निचली अदालत ने इससे पहले चार बार दोनों की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। दोनों को 7 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था। दोनों को भारतीय दंड संहिता की गैर-जमानती धाराओं में गिरफ्तार किया गया था।

हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव वीएस कुंडू की बेटी वर्निका कुंडू(29) ने पुलिस को शिकायत की थी कि दोनों आरोपियों ने 4-5 अगस्त की रात को शराब पीने के बाद उनका पीछा किया, उनके साथ छेड़खानी और अपहरण करने की कोशिश की। आरोपियों ने अपनी कार से वर्निका की कार का चंडीगढ़ से पंचकुला आने के दौरान पीछा किया।

पेशे से डीजे वर्निका ने पुलिस को बताया था कि दोनों उनकी कार को रोकने और छेड़खानी की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान उसने पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन किया और दोनों आरोपी पकड़े गए। कानून की पढ़ाई कर रहे दोनों आरोपियों ने इन आरोपों से इंकार किया है।