वरूण धवन करना चाहते हे शुजीत सरकार के साथ काम

Varun Dhawan wants to work with Shujit Sarkar
Varun Dhawan wants to work with Shujit Sarkar

SABGURU NEWSW | मुंबई बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन का कहना है कि वह हमेशा से शुजीत सरकार के साथ काम करना चाहते थे।वरुण धवन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘अक्टूबर‘ में शुजीत सरकार के निर्देशन में काम किया है। वरुण ने बताया कि वह शुजीत सरकार के साथ काम करने के लिए उतावले थे।

उन्होंने कहा कि जब आयुष्मान खुराना ने ‘विकी डोनर‘ फिल्म की थी, तब उन्हें उनसे बहुत जलन हुई थी। वरूण ने कहा कि मैं हमेशा से शुजीत सरकार के साथ काम करना चाहता था। मुझे याद है कि जब आयुष्मान ने विकी डोनर फिल्म में काम किया था, तब मुझे उनसे जलन हो रही थी।

वरुण धवन से जब पूछा गया कि उनकी अभी तक की सारी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं, तो क्या उन्हें ‘अक्टूबर’ को लेकर रिस्क लग रहा है। इसका जवाब देते हुए वरुण ने कहा कि मैं फिल्मों को अच्छी फिल्म और बुरी फिल्म के नज़रिए से नहीं देखता हूं।

उन्होंने कहा कि मुझे इन सभी चीजों में विश्वास नहीं है कि ये बड़ी फिल्म है और इसका प्रोडक्शन कॉस्ट ज्यादा होगा, इसलिए इसकी कमाई भी तगड़ी होगी। मैं कहानी और साथ काम करने वाले लोगों को देखता हूं कि वो फिल्म में अपना कितना योदगान दे रहे हैं। मैं कह सकता हूं कि शुजीत दा और जूही चतुर्वेदी ने इस फिल्म को अपना शत प्रतिशत दिया है। बद्रीनाथ की दुल्हनिया और जुड़वा 2 के पहले ही शुजीत सरकार ने मुझे इस फिल्म के लिए कास्ट किया था। मैंने सच में शुजीत दा का पीछा किया है।