वरूण को अपनी फिल्म के लिए मिली थी सिर्फ आधी ही फीस, जानें कारण

Varun got half of the fees for his first film
Varun got half of the fees for his first film

सबगुरु न्यूज़ | बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेता वरूण धवन इस समय न सिर्फ सफलता के शिखर पर बैठे हैं, बल्कि हर कोई उन्हें अपनी फिल्म मंे लेने की चाह रखता है। लेकिन वरूण को एक फिल्म के सिर्फ आधी ही फीस मिली। अब आप यह सोच रहे होंगे कि सफल होने के बाद भी वरूण को सिर्फ आधी फीस ही क्यों मिली। तो चलिए आज हम आपको इस बारे में बताते हैं-

खबर है कि फिल्म मेकर शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ के लिए वरुण धवन को फीस की 50 फीसदी रकम ही मिली है क्योंकि शूजित सरकार की यह फिल्म कम बजट की है और वह नहीं चाहते थे कि उनकी भारी-भरकम फीस की वजह से फिल्म निर्माण पर असर पड़े।

गौरतलब है कि जब शूजित सरकार ने फिल्म ‘अक्टूबर’ की स्क्रिप्ट के साथ वरुण धवन को अप्रोच किया था, तभी उन्होंने साफ कर दिया था कि यह एक छोटी बजट वाली फिल्म होगी। हालांकि, वरुण धवन को स्क्रिप्ट इतनी पसंद आ गई कि वह किसी भी सूरत में इसे अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहते थे। इसलिए उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी फीस आधी कर दी।

गौरतलब है कि फिल्म ‘जुड़वा 2’ की सफलता के बाद वरुण धवन ने अपनी फीस बढ़ाकर 25 करोड़ रुपये कर दी है। मगर, शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ के निर्माण का पूरा बजट 20 करोड़ रुपये है। इस फिल्म से एक्ट्रेस बनीता संधू बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो