वसुंधरा राजे ने NPP के BJP में विलय पर जताई खुशी

Vasundhara Raje happy to MLA Kirodi Lal Meena joins BJP

जयपुर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पूर्व मंत्री और राजपा अध्यक्ष किरोड़ी लाल मीणा की घर वापसी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उनके आ जाने से पार्टी और ज्यादा मजबूत होगी।

राजे ने रविवार को पार्टी मुख्यालय पर मीणा की पार्टी में वापसी और उनकी पार्टी के विलय पर आयोजित कार्यक्रम में कहा कि उनका (मीणा) पार्टी के साथ एक रिश्ता था जो उनके वापस आने से वापस जुड़ गया है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक लड़ाई में कई बार ऐसी विपरीत परिस्थितियां बन जाती है लेकिन उन्हें खुशी है कि इसके बावजूद विचारधारा में कोई असर नहीं पड़ा।

उन्होंने कहा कि चुनाव आसान कार्य नहीं है इसके लिए कठिन संघर्ष करना पड़ता है जिसके लिए सामूहिक रूप से जुटना पडता है और मीणा के जुड़ने से ये लड़ाई आसान हो जाएगी। उन्होंने कहा कि मीणा की घर वापसी से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कांग्रेस मुक्त भारत का सपना साकार होगा।

उन्होंने पार्टी में शामिल हुए राजपा के कार्यकर्ताओं को भी भरोसा दिलाया कि उनकी मेहनत और समर्पण की अनदेखी नहीं की जाएगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से आग्रह किया कि वे अब संगठन को और अधिक मजबूत व शक्तिशाली बनाने में जुट जाएं।