सबके चेहरे पर खुशी की चमक देखना चाहती है सरकार : वसुंधरा राजे

बांसवाडा। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा है राज्य सरकार सबके चेहरे पर हमेशा खुशी की चमक देखने की दिशा में हरसम्भव प्रयास कर रही है। राजे सोमवार को बांसवाड़ा जिले में कुशलगढ़ के जोगणिया माता धाम में पूजा-अर्चना करने के बाद जनसमुदाय को संबोधित कर रही थीं।

उन्होंने जनजाति बहुल बांसवाड़ा के लोगों को सीधे-साधे और दिल के साफ बताते हुए कहा कि सरकार इन सबके चेहरे पर हमेशा खुशी की चमक देखना चाहती है और इसके लिए हरसम्भव प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने इस क्षेत्र के विकास के लिए हरसम्भव प्रयास भी किया है।

Vasundhara Raje visits joganiya mata temple in banswara

उन्हाेंने कहा कि क्षेत्र में 26 गौरवपथ का निर्माण करने के साथ ही 71 ग्राम पंचायतों में मिसिंग लिंक के कार्य कराए गए हैं। यहां के 399 गांवों को पीने का पानी मुहैया कराने के लिए 800 करोड़ रुपए की योजना तैयार की गई है, जिसका कार्य जून के अंतिम सप्ताह में प्रारम्भ कर दिया जाएगा।

इससे पहले मुख्यमंत्री ने जोगणिया माता धाम में पूजा-अर्चना कर देश और प्रदेश की खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर उन्होंने मंदिर के विकास के लिए दस लाख रुपए देने की घोषणा भी की। राजे को पंडित दीपेश भट्ट एवं गजेन्द्र त्रिवेदी ने विधिवत मंत्रोच्चार के साथ पूजा सम्पन्न करवाई। पूजा के पश्चात राजे ने यहां उपस्थित करीब 75 संतों के चरण छूकर आशीर्वाद लिया।