वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा पैसे की बर्बादी : अशोक गहलोत

congress national general secretary Ashok Gehlot
congress national general secretary Ashok Gehlot

जोधपुर। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं अखिल भारतीय कांग्रेस के संगठन मंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली जा रही गौरव यात्रा को पैसों की बर्बादी बताया है।

गहलोत ने रविवार को जोधपुर हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने आरोप लगाया कि वह सत्ता के मद में एक बार फिर जनता को भ्रमित कर सत्ता कब्जाने का प्रयास कर रही है जिसमें वह कभी सफल नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि किसी भी सरकार के खिलाफ जनता यदि एक बार मन बना लेती है तो फिर कैसी भी यात्राएं हो या कार्यक्रम हो कोई भी उसे नहीं बदल सकता। उन्होंने अपने शासन काल का हवाला देते हुए कहा कि उस समय उन्होंने जन कल्याण की अनेक योजनाएं शुरू की थी और उसका प्रचार भी सर्वाधिक किया था लेकिन जनता ने उस समय उनकी सरकार के खिलाफ मन बना लिया था जिसके कारण कांग्रेस को सत्ता से बाहर होना पडा।

उन्होंने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर यात्रा के नाम पर जिला परिवहन अधिकारियों, प्रोदशिक परिवहन अधिकािरयों और जिला कलेक्टरों पर दबाब डालने का आरोप लगाते हुए सवाल किया कि प्रदेश में यह कैसा शासन है जिसके तहत यात्रा के नाम पर आम जनता के सारे कार्य अटके पडे हैं और अधिकारियों को इसकी कोई सुध नहीं है।