अजमेर : BJP के बुजूर्ग कार्यकर्ता ने नेताओं की खोली पोल, देखें फिर क्या हुआ

अजमेर। विधानसभा चुनाव में बीजेपी के कार्यकर्ताओं को नसीहत का पाठ पढाने आए प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी की मौजूदगी में पार्टी के ही एक वयोवृद्ध कार्यकर्ता ने जमकर खरी खरी सुनाई। मंत्री वासुदेव देवनानी को पार्टी का सत्यानाश करने वाला करार देते हुए बुजूर्ग कार्यकर्ता ने कहा कि देवनानी ने पार्टी कार्यकर्ता को कभी सम्मान नहीं दिया, ये मंत्री कार्यकर्ताओं को कुछ नहीं समझते। अजमेर के दोनों ही मंत्रियों ने कार्यकर्ताओं से कभी सीधे मुंह बात नहीं की।

बुजूर्ग कार्यकर्ता के मुंह से अपने नेताओं की पोल खुलते देख हॉल में मौजूद पार्टी के कथित बाउंसर बुजूर्ग कार्यकर्ता को जबरन बाहर निकालने लगे। इससे वयोवृद्ध कार्यकर्ता का सब्र टूट गया। मीडिया की मौजूदगी में उन्होंने नेताओं पर जमकर भडास निकालते हुए कहा कि कहा मुझे पार्टी से कोई नाराजगी नहीं। जीतने के बाद शहर और कार्यकर्ताओं का किसी ने कभी भला नहीं किया। हमने सारी उम्र पार्टी के झंडे और बैनर लगाए, हमें क्या मिला। ये नेता एक ही थैली के चट्टे बट्टे हैं।

बतादें कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी कार्यकर्ताओं की बैठक लेने अजमेर आए थे। होटल दाता इन में जुटे पार्टी पदाधिकारियों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का जमावडा लग चुका था। इसी बीच बुजुर्ग कार्यकर्ता की बेबाक बयानी से सब सन्न रह गए। उन्होंने मंत्री वासुदेव देवनानी के खिलाफ धारा प्रवाह बोलना शुरू कर दिया। मीडिया के सामने बुजूर्ग को सार्वजनिक तौर पर बोलते देख उनकी समझाइश का सिलसिला भी चला। जब बात नहीं बनी तो उन्हें बैठक स्थल से बाहर की तरफ ले जाया गया।

इस बुजूर्ग कार्यकर्ता के बारे में फेसबुक पर पार्टी के कमेंट आप भी पढें