विहिप ने दी वसुंधरा की यात्रा अलवर में नहीं घुसने देने की चेतावनी

VHP warns chief minister Vasundhara raje
VHP warns chief minister Vasundhara raje

अलवर। राजस्थान के अलवर में विश्व हिंदू परिषद ने गौ तस्कर अकबर की मौत मामले में गिरफ्तार युवकों को निर्दोष बताते हुए उन्हें नहीं छोड़े जाने पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा को अलवर में नहीं घुसने दिए जाने की चेतावनी दी है।

विहिप की ओर से सोमवार को मेवात इलाके में गोकशी और लव जिहाद जैसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए अलवर शहर में धर्म सभा का आयोजन किया गया। धर्म सभा में वक्ताओं ने गोकशी और लव जिहाद पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि यह घटनाएं सहन नहीं की जाएगी और जो लोग इनको संरक्षण दे रहे हैं उनके खिलाफ मोर्चा खोला जाएगा।

धर्म सभा में कहा गया कि रामगढ़ के ललावंडी गांव में गौ तस्कर की मौत के मामले में गिरफ्तार किए गए तीन निर्दोष युवकों को अगर नहीं छोड़ा गया तो राजे के नेतृत्व में अलवर में प्रस्तावित गौरव यात्रा को घुसने नहीं दिया जाएगा और हर जगह इसका विरोध किया जाएगा।

धर्म सभा में गौ तस्करी और गोकशी में लिप्त लोगों को फांसी दिए जाने तथा सड़क किनारे बिकने वाले मांस की दुकानों को बंद किए जाने की मांग की।

इस अवसर पर रामगढ़ के ललावंडी में घटित घटना के मामलों में गौ तस्करी के मुख्य आरोपी असलम के खिलाफ मामला दर्ज करने तथा गौ तस्करी और गोकशी के धंधे में लिप्त मेव समाज के ठेकेदार लोगों की जांच कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की राज्य सरकार से मांग की गई। सभा के बाद विहिप की ओर से अलवर के उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया।