विक्की कौशल, सारा अली खान ने दिए पीएमकेयर फंड में डोनेशन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ लड़ाई में पीएम केयर्स फंड में डोनेशन दिया है।

कोरोना से चल रही जंग में बॉलीवुड के सितारे आगे आ रहे हैं। इसी क्रम में विक्‍की कौशल ने पीएम-केयर्स फंड में एक करोड़ रुपए डोनेट किए हैं। विक्‍की कौशल ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपना बयान शेयर किया, जिसमें लिखा है कि मैं इतना भाग्‍यशाली हूं कि इस समय अपने परिवार के साथ सुरक्षित बैठा हूं लेकिन कई लोगों के पास ये अवसर नहीं है। इस कष्‍ट के समय में मैं पीएम-केयर्स फंड और महाराष्‍ट्र चीफ मिनिस्‍टर रिलीफ फंड में एक करोड़ रुपए का डोनेशन देता हूं। इस समय में हम सब साथ हैं और हम सब एक साथ इससे उबर जाएंगे। आइए देश के भविष्‍य को स्‍वस्‍थ्‍य और ताकतवर बनाने के लिए मिलकर अपना सहयोग दें।

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया है कि वह पीएम केयर्स और सीएम फंड के लिए दान कर रही हैं। हालांकि सारा ने राशि का खुलासा नहीं किया है। सारा ने लिखा है कि मैं पीएम केयर्स और सीएम रिलीफ़ फंड के लिए योगदान दे रही हूं। मैं सभी से गुज़ारिश कर रही हूं कि अपने स्तर से मदद करें। हरेक मदद मायने रखती है और एकजुटता ही इस महामारी से लड़ने की हमारी एकमात्र उम्मीद है।