अरुणाचल की लडकी का अश्लील वीडियो लीक, तीन अरेस्ट

video of Arunachal Pradesh girl being molested go viral, three arrested from bihar

दरभंगा। बिहार में दरभंगा जिले के लहेरियासराय थाना क्षेत्र से पुलिस ने अरुणाचल प्रदेश की एक लड़की की अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद दरभंगा पहुंची अरुणाचल पुलिस ने लहेरियासराय थाने की मदद से मौलागंज मुहल्ले में एक ठिकाने पर छापेमारी कर तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

वहीं, मामले का एक अभियुक्त पहले से ही दरभंगा मंडल कारा में बंद है। सभी पर अरुणाचल प्रदेश में रह रही एक लड़की की अश्लील फोटो एवं वीडियो को सोशल साइट पर अपलोड करने का आरोप है।

उल्लेखनीय है कि अरुणाचल प्रदेश के पापुम पाड़े जिले के नाहरलगनु थाना क्षेत्र में एक लड़की की निजी फोटो एवं वीडियो वायरल होने पर उसकी मां की शिकायत पर वहां की पुलिस ने संज्ञान लिया।

जांच में पांच युवकों के नाम सामने आए, जिसके बाद अरुणाचल प्रदेश की पुलिस ने दरभंगा पुलिस की मदद से लहेरियासराय थाना क्षेत्र के मौलागंज मुहल्ले में छापेमारी कर तीन को गिरफ्तार कर लिया। मामले के मुख्य आरोपी जितेंद्र सहनी को महिला थाने की पुलिस पहले ही एक अन्य मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

दरभंगा पहुंचे अरुणाचल प्रदेश के नाहरलगनु थाना के सहायक अवर निरीक्षक सुशांत एस झा ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि मौलागंज के जितेंद्र सहनी, राजेंद्र सहनी, राजू सहनी और विजय सहनी ने अपने ही एक रिश्तेदार की लड़की का अरुणाचल प्रदेश में अश्लील वीडियो एवं फोटो बनाकर सोशल साइट पर अपलोड कर दिया था।

गिरफ्तारी के बाद आरोपी युवकों को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में प्रस्तुत किया गया, जहां से अरुणाचल पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर लेकर चली गयी है।