एनटी रामा राव की पत्नी का किरदार निभाएगी विद्या बालन

Vidya Balan to play NT Rama Rao's wife Basavatarakam
Vidya Balan to play NT Rama Rao’s wife Basavatarakam

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म में आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, अभिनेता और फिल्मकार नंदामूरी तारक रामा राव यानी एनटी रामा राव की पत्नी बसवतारकम का किरदार निभाती नजर आ सकती है।

विद्या बालन को एनटी रामा राव के जीवन पर बनी रही फिल्म के लिए चुना गया है। इसमें विद्या उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। एनटी रामा राव के पुत्र बालाकृष्ण इस फिल्म में अपने पिता का किरदार निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन कृष कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण बालकृष्ण और विष्णुवर्धन इंदूरी करने वाले हैं।

एनटी राम राव काफी समय तक आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे थे। राजनीति में आने से पहले एनटी रामा राव खुद एक फिल्म अभिनेता थे। साथ ही उन्होंने कई फिल्मों का निर्माण, निर्देशन एवं एडिटिंग भी की थी।

विद्या बालन बायोपिक्स में काफ़ी दिलचस्पी रहती है। उन्होंने इससे पहले ‘द डर्टी पिक्चर’ में काम किया था, जो साउथ की विवादस्पद अभिनेत्री सिल्क स्मिता के जीवन पर आधारित थी।

वह प्रख्यात गायिका एमएस सुब्बालक्ष्मी और लेखिका कमला दास के जीवन पर बनने वाली फिल्म में भी काम करना चाहती थीं लेकिन संभव न हो सका। वह देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर एक वेब सीरीज़ में इंदिरा का रोल करेंगी।