फिल्म द डर्टी पिक्चर में काम कर डर गई थीं विद्या बालन

Vidya Balan was scared working in the film The Dirty Picture
Vidya Balan was scared working in the film The Dirty Picture

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि वह फिल्म द डर्टी पिक्चर में काम करने के बाद डर गयी थी कि उनके बोल्ड किरदार को देखकर कर उनके पैरंट्स कैसे रिऐक्ट करेंगे।

विद्या बालन ने फिल्म द डर्टी पिक्चर में साउथ की अभिनेत्री सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था। द डर्टी पिक्चर के लिए विद्या को नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। इस फिल्म को करने के बाद विद्या को डर था कि उनके पैरंट्स कैसे रिऐक्ट करेंगे। विद्या ने कहा, मुझे पूरा सपोर्ट था और कभी जज नहीं किया गया। जब द डर्टी पिक्चर की स्क्रीनिंग हो रही थी तो मैं इस बात पर काफी परेशान थी कि मेरे पैरंट्स कैसे रिऐक्ट करेंगे और मैं इंटरवल में स्क्रीनिंग रूम के बाहर इंतजार कर रही थी।

विद्या ने बताया, स्क्रीनिंग के बाद जब मेरे पैरंट्स बाहर आए तो मेरे पिता ने ताली बजाते हुए कहा- मैंने फिल्म में अपनी बेटी को कहीं देखा ही नहीं और मेरी मां फिल्म खत्म होने पर रोने लगी थी। पहली बात तो उनके लिए मुझे स्क्रीन पर मरते हुए देखना बहुत कठिन था लेकिन सबसे बड़ी बात है कि उन्होंने कहा कि फिल्म में मैं उन्हें कहीं भी चीप नहीं लगी। यह मेरे लिए बहुत बड़ा कॉम्प्लिमेंट था क्योंकि सेक्सी और अश्लील होने के बीच में एक पतली रेखा है। लेकिन मुझे लगता है कि मैंने जिन लोगों के साथ भी काम किया, मैं उनकी शुक्रगुजार हूं।