विक्रम भट्ट ज्ञान से भरा महासागर हैं : जरीन

Vikram Bhatt is the ocean full of knowledge: Jaran
Vikram Bhatt is the ocean full of knowledge: Jaran

नई दिल्ली| अभिनेत्री जरीन खान ने अपनी फिल्म ‘1921’ के निर्देशक विक्रम भट्ट की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह ज्ञान से भरा महासागर हैं। भट्ट के साथ काम के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर जरीन में मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बताया, यह अद्भुत था। मैं इस फिल्म से पहले उन्हें नहीं जानती थी। मेरी नजर में वह महान निर्देशक हैं और मैं हमेशा से उनके काम का प्रशंसक रही हूं। फिल्म में भूतों से बात करने वाली रोज़ की भूमिका निभाने वाली जरीन ने कहा,मैं हमेशा उसके साथ काम करना चाहती थी और आखिरकार मुझे यह मौका मिला। मुझे खुशी है कि मुझे यह अवसर मुझे मिला, क्योंकि एक अद्भुत फिल्म का हिस्सा होने के अलावा यह अनुभव बहुत ही यादगार रहा।

उन्होंने कहा, अब वह मेरे दोस्त हैं। वह अद्भुत इंसान हैं और ज्ञान से भरा महासागर हैं।फिल्म ‘1921’ लंदन में शूट हुई। यह जरीन और कुंदन कुंद्रा की भूमिका के इर्द-गिर्द घूमती है।यह फिल्म पिछले सप्ताह रिलीज हुई।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो