किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश के बाद वीडियो किया वायरल

किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश के बाद वीडियो किया वायरल
किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश के बाद वीडियो किया वायरल

श्योपुर। मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के बड़ोदा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश के बाद इसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने के दोनों आरोपी युवकों को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक शिवदयाल गुर्जर ने यहां पत्रकारों को बताया कि बड़ोद थाना क्षेत्र के बालापुरा गांव के आरोपी युवकों रामू (21) और अमन (24) को गिरफ्तार किया गया। दोनों ने गांव की ही एक नाबालिग लड़की के साथ कल दिन में दुष्कर्म का प्रयास किया था।

इस दौरान आरोपियों ने इस घटनाक्रम का वीडियो बनाया। लड़की के शोर मचाने पर पास के खेत से किसान आ गया और आरोपी भाग निकले। आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की विभिन्न धाराओं के अलावा बालकों के लैंगिक अपराधों से बचाव (पाक्सो) और अन्य आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बड़ोद थाना पुलिस के अनुसार बुधवार शाम एक किशोरी (15) अपने परिवार के बगीचे की रखवाली कर रही थी। इसी दौरान दोनों आरोपी अमन अौर रामू वहां पहुंचे और किशोरी से एक पेड़ से जामुन तोड़कर देने को कहा।

आरोपी मौका पाकर लड़की को जबरन पास ही में एक सुनसान इलाके में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश की। किशोरी के चिल्लाने की आवाज सुनकर पास के खेत में काम कर रहे किसान वहां पहुंच गए। किसानों के वहां पहुंचने पर दोनों युवक डर कर मौके से फरार हो गए।

इसी दौरान युवकों ने किशोरी का वीडियो बना लिया था, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस भी तेजी से हरकत में आई और ताबड़तोड़ कार्रवाई कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।