कोरोना से जंग : विराट कोहली और पत्नी अनुष्का शर्मा ने दिए 2 करोड़ रुपए दान

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में दो करोड़ रुपए का दान दिया है।

दोनों ने शुकवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश में समाज सेवा करने वाली संस्था केटो के साथ जुड़ने और भारत की कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद करने के लिए धन इकट्ठा करने वाले अभियान में दो करोड़ रुपए का दान देने की घोषणा की।

विराट ने कहा कि भारत के लिए चीजें बहुत कठिन हैं, क्योंकि हम महामारी से लड़ रहे हैं। सच में अपने देश को इस तरह से जूझते हुए देखना काफी पीड़ादायक है। हम उन सभी लोगों के आभारी हैं जो हमारे लिए दिन-रात लड़ते रहे।

उनका समर्पण भाव सराहनीय है, लेकिन अब हमारे समर्थन की जरूरत है और हमें उनके पक्ष में खड़ा होना चाहिए, इसलिए अनुष्का और मैंने केटो पर एक फंडरेजर अभियान शुरू किया है, जिसके तहत इकट्टा हुआ फंड एसीटी ग्रांट्स में जाएगा।

हम आप सभी से इस पहल से जुड़ने और दान देने का अनुरोध करते हैं। छोटी सी मदद भी मायने रखती है। हमारे परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के लिए यह कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होने का समय है। हम मिलकर इस महामारी को हराएंगे। हम इस लड़ाई को जीत सकते हैं अगर हम इसमें एक साथ हों।