IND vs WI 1st T20: मैच के बाद कोहली ने बताया क्यों किया दस्तखत का इशारा…

Virat Kohli's 'notebook' celebration after hitting Kesrick Williams for a six
Virat Kohli’s ‘notebook’ celebration after hitting Kesrick Williams for a six

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला गया। यह मैच बेहद ही रोमांचक हुआ। भारत ने वेस्टइंडीज के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज की। इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 94 रनो की पारी खेली। वहीं कोहली ने ढाई साल पुराना हिसाब चुकता किया है।

जी हाँ, कोहली ने केसरिक विल्लियम्स की गेंद पर छक्का मारने के बाद दस्तखत का इशारा किया। कोहली का छक्का इतना जबरदस्त था कि केसरिक विल्लियम्स हैरान रह गए। इसके बाद कोहली ने दस्तखत का इशारा किया। जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

दरअसल, विराट कोहली से जब ये पूछा गया कि वो CPL को भी फॉलो करते हैं तो उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है। केसरिक ने मुझे जमैका में (जुलाई 2017) में आउट करने के बाद ये नोटबुक दी थी। मुझे वो बात याद थी इसलिए मैंने ऐसा किया। हालांकि मैच के बाद हमने एक दूसरे से हाथ मिलाया। मेरा यही मानना है कि प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलो और विपक्ष का सम्मान करो।

 

View this post on Instagram

 

You do not mess with the Skip! 🔥🔥 #TeamIndia #INDvWI @paytm

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on


बता दें, मेहमान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में भारत के सामने 207 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था। जवाब में भारत ने कोहली और राहुल की पारी के दमपर 8 गेंद शेष रहते हुए मैच जीत लिया।