सचिन के सभी रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएंगे विराट : वीरेंद्र सहवाग

virender sehwag says virat kohli will break most of sachin tendulkars records barring one
virender sehwag says virat kohli will break most of sachin tendulkars records barring one

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज क्रिकेट जगत में नंबर एक बल्लेबाज है। विराट ने काफी कम उम्र में बहुत कुछ हासिल कर लिया। विराट आये दिन क्रिकेट इतिहास के दिग्गज बल्लेबाजों के रिकॉर्ड तोड़ रहे है। कोहली ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में अपने करियर का 43वां शतक जड़ा। कहना जा रहा है कि विराट महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के शतको का रिकॉर्ड जल्द ही तोड़ देंगे।

दूसरी तरफ टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) भी विराट कोहली की बल्लेबाजी के कायल हैं। यही वजह है कि सहवाग ने विराट की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि विराट आने वाले समय में क्रिकेट के सभी बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर लेंगे। उन्होंने कहा, विराट को रोक पाना नामुमकिन है।

वीरू ने कहा, कोहली जिस रफ्तार से निरंतर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं तो वे सचिन तेंदुलकर के कई रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। हालांकि उन्होंने साफ तौर पर कहा कि सचिन तेंदुलकर का एक रिकॉर्ड ऐसा भी है जो विराट कोहली नहीं तोड़ सकेंगे। हालांकि वह सचिन का 200 टेस्ट मैच खेलने का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएंगे। मुझे नहीं लगता कि कोई भी ये रिकॉर्ड तोड़ पाएगा।