व्यापारियों ने किया अलवर बंद

vyaapaariyon ne kiya alwar band
vyaapaariyon ne kiya alwar band

SABGURU NEWS | अलवर राजस्थान में अलवर जिले के खैरथल पुलिस थाना क्षेत में कल रात बदमाशों द्वारा एक किराना व्यापारी की गोली मारकर हत्या करने के विरोध मेंआज दोपहर साढ़े बारह बजे तक बाजार बंद करने का निर्णय लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक व्यापारी के शव का पोस्टमार्टम अलवर के सामान्य चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद सभी व्यापारी अलवर के सर्किल पर एकत्रित होंगे और यहां से जुलूस के रुप में पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर व्यापारियों की सुरक्षा की मांग करेंगे।

हत्या के बाद जिले के कांग्रेस और भाजपा के जनप्रतिनिधि अस्पताल पहुंचे और घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। खैरथल में बीती रात दुकान बंद कर घर जा रहे किराना व्यापारी मुकेश(38) को मोटरसाइकिल बदमाशों ने गोली मार कर उसके पास मौजूद रुपये से भरा बेग लेकर फरार हो गए थे। बाद में मुकेश को तुरन्त निजी अस्पताल ले जाया गया जहां से अलवर रैफर कर दिया गया। अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में डाॅक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह लड़की मौत के बाद भी करती थी बातें || देखिये ये वीडियो

घटना से व्यापारियों और स्थानीय लोगो में रोष व्याप्त हो गया था और भीड़ ने रात 10 बजे रेलवे स्टेशन मार्ग पर जाम लगा दिया। बाद में पुलिस वाहनों पर पथराव भी किया गया। पुलिस ने भीड़ को तितर बितर करने के लिए लाठी चार्ज किया। क्षेत्र में तनाव के हालात बने हुए है। क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस जाप्ता तैनात कर दिया गया है और जिले भर में नाकाबंदी करवा दी गई है। पुलिस घटना स्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

भूतों के बारे में रिसर्च करते करते कैसे हुई इनकी मौत || जानने के लिए देखिये ये वीडियो