नये टैलेंट को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं : जॉन अब्राहम

नये टैलेंट को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं : जॉन अब्राहम
नये टैलेंट को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं : जॉन अब्राहम

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेता और फिल्मकार जॉन अब्राहम का कहना है कि वह नये टैलेंट को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं। जॉन ने बतौर निर्माता विक्की डोनर’, ‘मद्रास कैफे’, ‘फोर्स 2’, ‘रॉकी हैंडसम’ और अब ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ बनायी है।

जॉन अब्राहम ने कहा कि वह अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए सिर्फ खुद को कास्ट करके फिल्म नहीं बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने प्रॉडक्शन हाउस में जब भी कोई कहानी सुनते हैं और उसे डवलप करते हैं तो आज के नए टैलंट जैसे वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना को अपने ध्यान में रखते हैं कि यदि यह कहानी इनमें से किसी को शूट हुई तो वह उनके साथ काम करेंगे। यदि कोई महिला प्रधान कहानी होती है तो वह रानी मुखर्जी और डायना पेंटी को ध्यान में रखते हैं।

जॉन अब्राहम ने कहा, “एक प्रोड्यूसर होने के नाते मुझे बड़ी खुशी होती है कि फिल्म इंडस्ट्री में नए आ रहे ऐक्टर्स खूब काबिल हैं। राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ सहित बाकी और भी कई लोगों के मैं बेहद करीब भी हूं, यह सभी मेरे दोस्त हैं। मैं जब भी अपने प्रोडक्शन हाउस में किसी कहानी को चुनता हूं तो इन सभी लोगों का भी ध्यान रखना हूं कि उनको लेकर फिल्म बना सकूं। अब ऐसा हो गया है कि अधिकतर ऐक्टर्स खुद को मजबूत बनाने के लिए निर्माता बन गए हैं, लेकिन मेरा मानना है कि मुझे अपने प्रॉडक्शन हाउस के जरिए खुद के साथ-साथ इंडस्ट्री के दूसरे कलाकारों को भी मजबूत बनाना है।”

जॉन ने कहा , “मैं ऐसा सोचता हूं अगर मेरे पास कोई ऐसी स्क्रिप्ट है जो राजकुमार, आयुष्मान, टाइगर, वरुण, डायना पेंटी या रानी मुखर्जी में से किसी को भी सूट हो रही है… तो मैं उन्हें फिल्म में काम करने के लिए अप्रोच करूंगा। मैं इस मामले में बहुत क्लियर हूं, सब कुछ मेरे आस-पास या मेरे लिए नहीं होना चाहिए, यह प्रॉडक्शन हाउस सिर्फ मेरे लिए नहीं होना चाहिए। अपने काम के जरिए हमें यह बताना है कि हम अच्छी फिल्में बनाते हैं।”