बदमाश को नहीं घुमाया गया निर्वस्त्र : दिल्ली पुलिस

Wanted criminal jumps off second floor, lands naked in Delhi Police custody
Wanted criminal jumps off second floor, lands naked in Delhi Police custody

नई दिल्ली। अपराधी को निर्वस्त्र घुमाने को खारिज करते हुए दिल्ली पुलिस ने कहा कि भागने की फिराक में अपराधी का तौलिया खुल गया लेकिन गिरफ्तारी के बाद उसे वैन में पहनने के लिए कपड़े दिए गए हैं।

इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद स्पष्टीकरण देते दिल्ली पुलिस के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपेन्द्र पाठक ने कहा गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी था। बदमाश केवल तोलिया पहने हुए थे।

पुलिस के पकड़ने के लिए दबिश देने पर भागने की कोशिश में उसका तौलिया खुल गया। इसके बाद बदमाश को पुलिस वाहन तक लाया गया और पुलिस वाहन के अंदर उसे पहनने के लिए कपड़े दिए गए।

यह घटना पश्चिमी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में 17 मई को हुई। पुलिस वीरेंद्र नामक एक शातिर अपराधी को पकड़ने गई थी। पुलिस जब उसके घर पहुंची, उस समय वह बाथरूम के अंदर था। पुलिस को देखते ही वह बाथरूम से निकलकर दूसरी मंजिल से नीचे कूद गया।

उस समय उसने सिर्फ तौलिया ही पहन रखा था और कूदने की कोशिश में उसका तौलिया खुलकर गिर गया तो वह पूरी तरह निर्वस्त्र हो गया। उसके बाद पुलिस ने आसानी से उसे गिरफ्तार कर लिया।

वहीं वीरेंद्र के परिजनों का आरोप है कि उन्होंने पुलिस से बार-बार कहा कि वीरेंद्र को कपड़े पहन लेने दो लेकिन पुलिस वालों ने उनकी एक नहीं सुनी। यहां तक कि उसे निर्वस्त्र अवस्था में बीच बाजार से जाया गया।