नंबर 3 पर भेजे जाने पर भड़क गया था एक खिलाड़ी: इरफान पठान

NUMBER 3 PR ZANA PR BADAK 1 KHILADI
NUMBER 3 PR ZANA PR BADAK 1 KHILADI

SABGURU NEWS | नई दिल्ली टीम इंडिया में अब वापसी की उम्मीद करीब-करीब खो बैठे टीम के ऑल राउंडर इरफान पठान एक बार फिर से चर्चा में हैं। उन्होंने अपने करियर के शीर्ष दिनों को याद करते हुए कहा है कि कैसे टीम के अंदर कुछ खिलाड़ी उनकी बल्लेबाजी से चिढ़ते थे।

इरफान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया, कि उनकी बल्लेबाजी से प्रभावित होकर टीम मैनेजमेंट ने उन्हें नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए प्रमोट करना शुरू कर दिया था। लेकिन तब टीम में कुछ लोगों को इससे समस्या थी।

इरफान पठान ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया कि जब उन्हें नंबर 3 पर बैटिंग के लिए भेजा जाता था तो कुछ खिलाड़ियों को टीम में अच्छा नहीं लगता था। एक बार तो एक खिलाड़ी इस बात से इतना भड़क गया कि उसने चिल्लाते हुए ये भी कहा था कि इसे क्यों, मुझे भेजो।’

सचिन तेंदुलकर की तारीफ करते हुए इरफान पठान ने कहा कि, सचिन तेंदुलकर नेट्स पर हमेशा उनकी तारीफ करते थे। वह कहते थे, ‘मैंने कभी तुम्हारे जैसा स्विंग बॉलर नहीं देखा।’ टीम इंडिया के वेरी वेरी स्पेशल यानी वीवीएस लक्ष्मण भी नेट्स पर इरफान की गेंदों से बचने की सोचते थे। वह खुद कहते थे, कि वह सोचते थे कि कैसे उनके घुटने बचे रहें।

इरफान ने ऑस्ट्रेलिया में अपने एक दौरे को याद करते हुए बताया कि कैनबरा में वह और स्टीव वॉ एक कमरे में बंद हो गए थे। लेकिन उन्हें जैसे ही इस बात का पता चला उन्होंने गेट खोलकर वॉ से माफी मांगते हुए कहा, कि आपको इस असुविधा के लिए मैं क्षमा चाहता हूं। इसके बाद स्टीव वॉ ने हंसते हुए कहा कि यहां तो ठीक है, लेकिन मैदान पर तुम्हारी गेंदबाजी से जो मुझे असुविधा होती है, उसके आगे ये कुछ भी नहीं है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो