रिश्तों की मर्यादा तार-तार, हवस का शिकार बनी 12 साल की भतीजी

रिश्तों की मर्यादा तार-तार करते हुए सगी भतीजी को बनाया हवस का शिकार
रिश्तों की मर्यादा तार-तार करते हुए सगी भतीजी को बनाया हवस का शिकार

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के पनवाड़ी क्षेत्र में रिश्तों की मर्यादा तार-तार करते हुए एक युवक ने अपनी सगी भतीजी को ही हवस का शिकार बना डाला।

अपर पुलिस अधीक्षक वंशराज यादव ने शनिवार को बताया कि पांच जुलाई को नकरा गांव में हुई इस घटना में छठवीं क्लास की छात्रा स्कूल से लौटने के बाद अपने कमरे में होमवर्क कर रही थी। उसके मां बाप तथा परिवार के अन्य सभी लोग खेतों में काम पर गए थे।

इस बीच किसी काम से घर पहुंचे देवसिंह ने बारह वर्षीय सगी भतीजी को बलात्कार का शिकार बना डाला। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शाम को घर लौटे माता-पिता को पीड़ित किशोरी ने घटना की जानकारी दी।

पुलिस में मामले की शिकायत किये जाने पर पीड़ित किशोरी के एक अन्य चाचा चंद्र शेखर और बाबा टुंडा ने उन्हें असलहों के बल पर डराते हुए जान से मार देने की धमकी दी।

स्थानीय पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज करने में हीलाहवाली किए जाने पर पीड़ित परिवार ने न्याय के लिए पुलिस अधीक्षक की चौखट पर दस्तक दी जिसके उपरांत बीती रात आरोपी देवसिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व पास्को एक्ट में मामला पंजीकृत किया गया है जबकि किशोरी व परिजनों को धमकाने के आरोप में चंद्र शेखर व टुंडा के विरुद्ध भी मामला दर्ज किया गया है।

अपनी साली की अस्मत से खेल रहा था जीजा, यूं हुआ खुलासा