पाक क्रिकेटर बोला – हमारे पास परमाणु बम, हिंदुस्तान को साफ कर देंगे

we have nuclear bomb will destroy india said javed miandad on jammu kashmir article 370
we have nuclear bomb will destroy india said javed miandad on jammu kashmir article 370

स्पोर्ट्स डेस्क। जम्मू-कश्मीर से जब से आर्टिकल 370 हटी है तब से पाकिस्तान पूरी तरह बौखला गया है। आये दिन पाकिस्तानी भारत पर बयानबाजी करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे। अब हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद (Javed Miandad) ने भी जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने को लेकर भारत पर हमला बोला है। आपको बताते चले जावेद से पहले शाहिद अफरीदी, शोएब अख्तर और सरफराज अहमद भी भारत पर तीखे शब्दों का इस्तेमाल कर चुके है।

लेकिन जावेद मियांदाद ने तो अपने बयान से सारी हदे पार कर दी। एक पाकिस्तानी चैनल से बातचीत करते हुए जावेद मियांदाद ने भारत को एक डरपोक देश बता दिया। जावेद मियांदाद से जब कश्मीर मसले पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘अगर आपके पास लाइसेंसी हथियार है तो आपको हमला करना चाहिए। ये हर जगह नियम है कि आप अपने बचाव में मार सकते हैं। जब उनकी लाशें घरों में जाएंगी तभी उनको अहसास होगा।’

आगे जब जावेद से पूछा गया कि वो हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को क्या पैगाम देंगे तो उन्होंने कहा, ‘मैं पहले भी कह चुका हूं भारत एक डरपोक देश है। अभी तक इन्होंने किया क्या है? परमाणु बम हमने ऐसे ही नहीं रखा है, हमने चलाने के लिए रखा हुआ है, हमें मौका चाहिए और हम साफ कर देंगे।’ इसके बाद सोशल मीडिया भारतीय यूजर्स ने मुँह तोड़ जवाब दिया।