हमें कभी-कभी प्रौद्योगिकी से दूर रहना चाहिए : शिबानी

We should sometimes stay away from technology: Shibani
We should sometimes stay away from technology: Shibani

मुंबई : हाल ही में नया ‘वान्ना बी फ्री’ जारी कर चुकीं गायिका गीतकार शिबानी कश्यप का कहना है कि लोगों को प्रौद्योगिकी और सोशल मीडिया के जुनून से दूर रहना चाहिए। ‘मुक्त अहसास’ के बारे में पूछे जाने पर शिबानी ने कहा, “मैं सामान्य जीवन जीना पसंद करती हूं, जहां मैं डिजिटल दुनिया के बाहर समय बिताना चाहती हूं। फोन के बजाय लोगों से आमने-सामने बातचीत करती हूं। हमें कुछ समय प्रौद्योगिकी से दूर रहना चाहिए और गीत में भी मैंने इसे व्यक्त करने की कोशिश की है।”

यह गीत ऋचा चड्ढा पर फिल्माया गया है। इस पर उन्होंने कहा कि ऋचा वर्तमान पीढ़ी की अभिनेत्रियों में से हैं, जो खूबसूरती से संदेश पहुंचाने में सक्षम हैं।

‘सजना आ भी जा’ और ‘जिंदा’ जैसे गीतों के लिए पहचानी जाने वाली गायिका ने कहा, “उनका सुंदर चेहरा है और वह एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं। ईमानदारी से कहूं तो मैं ऋचा की प्रशंसक हूं और जब मैंने वीडियो की अवधारणा के बारे में बताया, तो उन्हें यह बहुत पसंद आया और वह इसके लिए तैयार हो गईं।”

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE