मेदिनीपुर : टीएमसी कार्यालय में विस्फोट, एक मरा, पांच घायल

West Bengal : One Dead, Five Injured in Blast at TMC Office in West Midnapore's Makarampur
West Bengal : One Dead, Five Injured in Blast at TMC Office in West Midnapore’s Makarampur

खड़गपुर। पश्चिम बंगाल में पश्चिम मेदिनीपुर के नारायणगढ़ में गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय में देसी बम फटने से कम से कम एक कार्यकर्ता की मौत हो गई और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। एक अपुष्ट सूत्र ने विस्फोट में मरने वालों की संख्या दो बताई है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह लगभग नौ बजे विस्फोट की आवाज सुनाई दी और उन्होंने कुछ स्थानीय लोगों को गंभीर रूप से घायल छह पार्टी कार्यकर्ताओं को मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाते हुए देखा जहां डॉक्टरों ने एक कार्यकर्ता को मृत घोषित कर दिया था। घायलों में से दो को कोलकाता के एक अस्पताल भेजा गया है।

नारायणगढ़ थाने से पुलिसकर्मियों को घटनास्थल पर भेजा गया है और जांच शुरू कर दी गई है। मोकरमपुर स्थित एक मंजिला पार्टी कार्यालय विस्फोट से धराशायी हो गया है।

पुलिस ने घटनास्थल को चारों ओर से घेर लिया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि देसी बम पार्टी कार्यालय में रखा हुआ था। सुबह नौ बजे कुछ पार्टी कार्यकर्ता जब कार्यालय में थे तभी यह विस्फोट हुआ।

तृणमूल जिला अध्यक्ष अजीत मैती ने रिपोर्ट में बताया कि गैस सिलिंडर फटने से विस्फोट हुआ है। उन्होंने बताया कि विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हुई है।